BG
Media Promotions                              
आचार्य/आचार्यो : प्रियेन्दु प्रियदर्शी जी(भाई श्री)
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   LIFE STYLE ( EK NAI PEHAL )
20 वर्ष
ज्योतिष आचार्य-वास्तु-वेदज्ञ.
1-A,म.न0-12,शिवपुरी, बोरिंग रोड पटना-23-बिहार.  
  +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

आचार्य प्रियेन्दु प्रियदर्शी जी की गिनती भारत के अनुभवी ज्योतिषाचार्यों में की जाती है। आचार्य ही मे ज्योतिष विद्या में परस्नातक किया है साथ ही इस क्षेत्र में वर्षों तक शोध भी किया है। आचार्य प्रियेन्दु प्रियदर्शी जी कुंडली निर्माण,कुंडली मिलान,कुंडली विश्लेषण के अलावा हस्त रेखा, मस्तक रेखा,वास्तु शास्त्र,फेंगसूई,स्वर विज्ञान के विशेषज्ञ माने जाते हैं।

स्वर विज्ञान अपने आप में दुनिया का महानतम ज्योतिष विज्ञान है जिसके संकेत कभी गलत नहीं जाते। शरीर की मानसिक और शारीरिक क्रियाओं से लेकर दैवीय सम्पर्कों और परिवेशीय घटनाओं तक को प्रभावित करने की क्षमता रखने वाला स्वर विज्ञान दुनिया के प्रत्येक व्यक्ति के जीवन के लिए महत्त्वपूर्ण है और आचार्य जी इस महत्व को भली भांति समझते हैं।

इसके अलावा प्रियेन्दु प्रियदर्शी जी किसी भी स्थान के मिट्टी का निरीक्षण कर ये बता सकते हैं कि वहां का वातावरण सकारात्मक है या नकारात्मक,वैसे भी हम जिस घर में रहते हैं,अगर वहां कोई वास्तु दोष हो या फिर वहां का वातावरण नकारात्मक हो,तो घर में कभी सुख-समृद्धि नहीं आती है और घर में हमेशा अशांति का माहौल बना रहता हैं। प्रियेन्दु प्रियदर्शी जी इस बात को बहुत अच्छी तरह समझते हैं और वो किसी भी स्थान के नकारात्मक ऊर्जा को दूर कर वहां सकारात्मक ऊर्जा का संचार करने में सहायता करते हैं,यहीं वजह है कि लोग दूर-दूर से अपनी समस्याओं को लेकर उनके पास आते हैं। आज लोग इन्हें स्वामी जी के नाम से भी जानते हैं।

आचार्य प्रियेन्दु प्रियदर्शी जी पिछले 20 वर्षों से अपने ज्ञान और अनुभव के माध्यम से हजारों लोगों का मार्गदर्शन करते रहे हैं। आचार्य प्रियेन्दु प्रियदर्शी जी आपकी कुंडली का काफी गहन अध्ययन करते हैं और उसके बाद ही वो लोगों का उचित मार्गदर्शन करते हैं। आचार्य जी की सबसे खास बात ये है कि जो कोई भी अपनी समस्या को लेकर उनके पास पहुंचता है वो उनकी समस्याओं को काफी गंभीरता से सुनते हैं और बाद उसके कुंडली का विश्लेषण करने के बाद ही उसका मार्गदर्शन करते हैं।

इसके अलावा आचार्य प्रियेन्दु प्रियदर्शी जी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं और उनके माध्य से भी लोगों का मार्गदर्शन करते रहते हैं। आचार्य जी की सबसे खास बात ये है कि इनके बताए गए उपाय इतने आसान होते हैं कि किसी को भी उन उपायों को करने में कोई परेशानी नहीं होती है।

तो अगर आपके जीवन में कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा,हमेशा असफलता हाथ लगती है,घर में हमेशा परेशानी बनी रहती है,वैवाहिक जीवन में परेशानी है,व्यापार में घाटा हो रहा है,मेहनत का सही फल नहीं मिल रहा है,तो आप भी आचार्य प्रियेन्दु प्रियदर्शी जी से संपर्क कर उनका मार्गदर्शन पा सकते हैं।


प्रियेन्दु प्रियदर्शी जी(भाई श्री) के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.