BG
Media Promotions                              
  • Columns
  • Columns
  • Columns
  • Columns
  • Columns
  • Columns
  • Columns
आचार्य/आचार्यो : ज्योतिषाचार्य डॉ. राजेंद्र प्रसाद शुक्ला जी
 
   ज्योतिष-वास्तु विशेषज्ञ
अनुभव: 35 वर्ष
शिक्षा: (एम.ए, बीएड,पीएचडी) एमफील एंड पीएचडी गाइड(एस.एस.एस.यू)
स्थाई पता: A-21,शाशवत अपॉर्ट्मन्ट, नियर टेलीफोन इक्स्चेन्ज, घोडा कैंप रोड शाहीबाग अहमदाबाद, गुजरात  
संपर्क सूत्र:   +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).
 
Email:   researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

डॉ. राजेंद्र प्रसाद शुक्ला जी विश्व भर के जाने-माने ज्योतिषाचार्यों में से एक हैं। डॉ. राजेंद्र प्रसाद शुक्ला जी एक ज्योतिषाचार्य एवं वास्तुशास्त्री होने के साथ-साथ व्याकरण, साहित्य, साहित्यरत्न, धर्मविशारद, शिक्षाशास्त्री और विद्यावारिधि भी हैं। डॉ. राजेंद्र प्रसाद शुक्ला जी को ज्योतिष के क्षेत्र में करीब 35 वर्षों से भी ज्यादा का अनुभव है और अपने इन साढ़े तीन दशकों के करियर में डॉ. शुक्ला जी ने हजारों लोगों का मार्गदर्शन किया है।

आज केवल भारत ही नहीं बल्कि विश्व भर से लोग अपनी समस्याओं को लेकर इनके पास आते हैं और इनका मार्गदर्शन पाकर एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं।डॉ. राजेंद्र प्रसाद शुक्ला जी न केवल ज्योतिष एवं वास्तु के माध्यम से लोगों के समस्याओं का निदान करते हैं, बल्कि अब तक उन्होंने जो कुछ भी सीखा है, वो उसे दूसरों तक भी पहुंचाते हैं। वो एक अच्छे शिक्षक भी हैं और अब तक हजारों लोगों को ज्योतिष एवं वास्कु शास्त्र का पाठ पढ़ा चुके हैं ।

वर्तमान में डॉ. राजेंद्र प्रसाद शुक्ला जी अहमदाबाद स्थित श्री स्वामीहीरापुरीजी संस्कृत महाविद्यालय के प्रिन्सपल हैं। डॉ. राजेंद्र प्रसाद शुक्ला जी अब तक हिन्दी और संस्कृत में ज्योतिष एवं वास्कु के अलावा कई महत्वपूर्ण विषयों पर अनेकों किताबें लिख चुके हैं। जिनमें से सुगम याग विधानम्, श्री यंत्र विधानम्, प्रतिष्ठा दिग्दर्शनम्, सरल जन्मपत्री विज्ञानम्, वास्तु तत्व विवेक, साठ दिन में ज्योतिष सीखें, नवरात्र एवं दीपावली पूजा विधि, वार्षिक व्रत विदानम्, दाम्पत्य जीवनम् आदि शामिल हैं।

डॉ. राजेंद्र प्रसाद शुक्ला जी की सबसे खास बात ये है कि इन्होंने ज्योतिष एवं वास्तु के क्षेत्र में वर्षों तक गहन अध्ययन और शोध किया हैऔर यही वजह है कि इनकी भविष्यवाणी एकदम सटीक होती है, साथ ही इनके बताये गए उपाय भी एकदम कारगर साबित होते हैं। तो अगर आपकी जिन्दगी में भी किसी भी प्रकार की कोई परेशानी है और आप एक अच्छे मार्गदर्शक की तलाश कर रहे हैं, तो डॉ. राजेंद्र प्रसाद शुक्ला जी से बेहतर कोई नाम नहीं हो सकता।

डॉ. राजेंद्र प्रसाद शुक्ला जी को न सिर्फ ज्योतिष और वास्तु बल्कि अन्य क्षेत्रों में भी उनके अहम योगदान के लिए अनेकों पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है।

ज्योतिषाचार्य डॉ. राजेंद्र प्रसाद शुक्ला जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.