BG
Media Promotions                              
  • Columns
  • Columns
  • Columns
  • Columns
  • Columns
  • Columns
आचार्य/आचार्यो : ज्योतिषाचार्या स्नेहा गुप्ता जी
 
   www.sonyastroservices.com
अनुभव: 3 वर्ष [टैरो रीडर-लाल किताब एवं वैदिक ज्योतिष]
शिक्षा: वैदिक,लालकिताब एवं टैरो
स्थाई पता: गुप्ता सीमेंट स्टोर एन एच -24,नियर पुलिस स्टेशन कमलापुर सीतापुर - उत्तर प्रदेश  
संपर्क सूत्र:   +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).
 
Email:   researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

टैरो रीडर स्नेहा गुप्ता जी देश की युवा ज्योतिषियों में से एक हैं।अनेक ज्योतिष संस्थाओं द्वारा पुरस्कृत एवं सम्मानित टैरो रीडर स्नेहा जी टैरो कार्ड के विभिन्न प्रकारों पर अभ्यास कर रही हैं,इनमें ओशो जेन टैरो एवं राइडर वेट टैरो प्रमुख है।

टैरो रीडर स्नेहा गुप्ता जी टैरो कार्ड्स के साथ-साथ लाल किताब एवं वैदिक ज्योतिष में भी विशेष रूचि रखती हैं। ज्योतिष के संसार में टैरो रीडर स्नेहा जी को लगभग 3 वर्षों का व्यवसायिक अनुभव है,जिसका प्रभाव आपके व्यक्तित्व में साफ झलकता है। आपके टैरो रीडिंग से अनेक विशिष्ट व्यक्ति भी लाभान्वित हुए हैं।

टैरो रीडर स्नेहा जी ने लाल किताब के अचूक एवं सरल उपाय द्वारा एक विशेष पहचान बनाई है,इसके अतिरिक्त वैदिक ज्योतिष के अन्तर्गत रत्न शास्त्र का प्रयोग करते हुए यथोचित रत्न बताकर प्रसिद्धि प्राप्त की है।

उत्तर प्रदेश राज्य के हरदोई जिले में जन्मी स्नेहा जी ने शिक्षा के क्षेत्र में परा-स्नातक स्तर पर समाजशास्त्र विषय में महत्वपूर्ण उपाधि प्राप्त की, परन्तु आपका रुझान बचपन से ही अध्यात्म एवं ईश्वर प्राप्ति की ओर था, इस कारण आपने टैरो कार्ड रीडिंग,लाल किताब एवं वैदिक ज्योतिष को ही अपना लक्ष्य बना लिया।

आपका उद्देश्य और दृष्टिकोण प्रारम्भ से ही शीशे की तरह साफ़ है,आपका मानना है कि हमारे जीवन में आने वाली परेशानियां एवं उनका उपचार हमारे भीतर ही होता है,परन्तु हम उसको समझ नहीं पाते, ऐसी स्थिति में हमें ऐसे व्यक्ति की जरुरत होती है,जो हमारे जीवन के रहस्यों को समझ कर मार्गदर्शन कर सके,इसलिए आप टैरो रीडिंग,लाल किताब एवं वैदिक ज्योतिष के माध्यम से दिशाहीन को दिशा प्रदान कर रही हैं।

टैरो रीडर स्नेहा गुप्ता जी का विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं के लेखों एवं अनुसंधान कार्यों में प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष योगदान रहा है। आपके अनुसार हर किसी के जीवन में कभी-कभी ऐसी स्थिति आती ही है कि आर्थिक स्थिति ठीक नहीं रहती,विवाह में रुकावटें,बच्चों का पढ़ाई में मन नहीं लगना,वैवाहिक जीवन सुखी नहीं रहना अथवा व्यापार में घाटा,यह सभी समस्याएं अत्यंत गंभीर हैं,परन्तु ज्योतिष वो मार्ग है जिससे इन समस्याओं से मुक्ति प्राप्त की जा सकती है।

एक सच्चा ज्योतिषी ही वह व्यक्ति है,जो आपके सम्पूर्ण व्यक्तित्व का अध्ययन कर आपको मार्गदर्शन प्रदान कर सकता है,परन्तु एक तथ्य जो ध्यान देने योग्य है कि जो ज्योतिषी आपका मार्गदर्शन कर रहा है वह ईश्वर भक्त,गुरु भक्त,अनुभवी व ईमानदार हो,ऐसे में टैरो रीडर स्नेहा गुप्ता जी एक उपयुक्त नाम है।

टैरो रीडर स्नेहा गुप्ता जी टैरो कार्ड्स के साथ-साथ लाल किताब के आसान उपायों एवं वैदिक ज्योतिष के उपयुक्त रत्नों में विश्वास रखती है,जिसे कोई भी व्यक्ति सरलतापूर्वक कर सके साथ ही धन का अपव्यय भी न हो। यही वजह है कि आज आपका मार्गदर्शन पाकर सैकड़ों लोग एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं।
ज्योतिषाचार्या स्नेहा गुप्ता जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.