BG
Media Promotions                              
आचार्य/आचार्यो : देवऋषि गुरु जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   Love Marriage Astrology Advice
29 वर्ष
कुंडली -पंचाग
प्लॉट नं-40,गोविंद नगर,B-11,झोटवारा जयपुर-राजस्थान.  
  +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

ज्योतिषाचार्य देवऋषि जी एक ऐसा नाम है,जिन्होंने अपने ज्ञान और अनुभव से केवल राजस्थान ही नहीं बल्कि देशभर में अपनी ख्याति प्राप्त की हैं। देवऋषि जी ने ज्योतिष की शिक्षा महाकालेश्वर उज्जैन से प्राप्त की। यहा उन्होने वैदिक ज्यतिष के अंतर्गत कुंडली और पंचाग के बारे मे काफी गहन शोध किया। देवऋषि जी को ज्योतिष के क्षेत्र में करीब 29 वर्षों का अनुभव है,और अपने इस करियर में उन्होंने हजारों लोगों के घरों में खुशियां लौटाई हैं।

देवऋषि जी भ्रगुवंशी समाज के वंशज है,जिसका मुख्य कार्यालय पंजाब प्रदेश के लुधियाना शहर मे स्थिति हैं। भ्रगुवंशी समाज द्वारा जब कोई भी समाज का वंशज ज्योतिष की शिक्षा प्राप्त करता है,तो उसे समाज की ओर से सम्मानित किया जाता हैं। इसी परंपरा के अंतर्गत ज्योतिषाचार्य देवऋषि जी के ज्योतिष ज्ञान और उनकी लोकप्रियता को देखते हुए भ्रगुवंशी समाज की ओर से देवऋषि जी को भी सम्मानित किया गया।

आचार्य देवऋषि जी कुंडली निर्माण,कुंडली विश्लेषण,कुंडली मिलान एवं पंचाग आदि के विशेषज्ञ माने जाते हैं,लेकिन देवऋषि जी का लव मैरिज एवं विवाह योग जैसी समस्याओ के समाधान करने में कोई मुकाबला नहीं हैं। देवऋषि जी पति पत्नी के बीच तलाक जैसी समस्यायों का समाधान बहुत ही सरल उपायो द्वारा कर देते हैं। यही वजह है,कि उनके बताये गए उपाय हमेशा कारगर साबित होते हैं। और अब तक ऐसी समस्याओ को लेकर जो भी देवऋषि जी से मिला, वो एक खुशहाल जीवन जी रहा हैं।

आचार्य देवऋषि जी के उपलब्धि का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें ज्योतिष के क्षेत्र में अहम योगदान के लिए कई संस्थाओ की ओर से सम्मानित करने के लिए आमंत्रित किया गया,लेकिन समय के अभाव मे देवऋषि जी वहाँ उपलब्ध नहीं हो सके।

आज केवल राजस्थान ही नहीं बल्कि देश भर के अलग-अलग राज्यो जैसे पंजाब,दिल्ली, हरियाणा,गुजरात से लोग अपनी समस्याओं को लेकर उनके पास आते हैं या फिर उनसे संपर्क करते हैं। जो कोई भी अपनी समस्या को लेकर उनके पास आता है,आचार्य जी सबसे पहले उनकी समस्या को गंभीरता से सुनते हैं और उसके बाद ही समस्या के अनुसार उसका समाधान करते हैं।

आचार्य देवऋषि जी प्रेम संबंधों में समस्याएं, विवाह, तलाक, नौकरी, व्यवसाय, शिक्षा,विदेश-यात्रा, आर्थिक समस्याएं, मुकदमेबाजी आदि ऐसी कोई भी समस्या हो, आचार्य जी वैदिक ज्योतिष एवं पूजा-पाठ उपायों आदि के माध्यम से इन सभी समस्याओं का समाधान करते हैं। इन सबके अलावा विभिन्न प्रकार के दोष जैसे मांगलिक दोष, पितृ दोष, शनि की साढ़े साती आदि सभी दोषों का भी निवारण करते हैं।

तो अगर आपकी भी जिन्दगी में कोई भी समस्या है,तो आप आचार्य देवऋषि जी का मार्गदर्शन पाकर अपने जीवन को खुशहाल बना सकते हैं।


देवऋषि गुरु जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.