BG
Media Promotions                              
  • Columns
आचार्य/आचार्यो : डॉ.किरण त्रिपाठी जी
 
   प्रविद्या अनुसन्धान केन्द्र www.astrologerkiran.com
अनुभव: 20 वर्ष
शिक्षा: गोल्ड मेडलिस्ट, एमडी, पीएचडी, डीपीपीएच
स्थाई पता: प्रविद्या अनुसंधान केंद्र, 301, विशाल रेजिडेंसी, विंग-1, पिलर नंबर-56 के नजदीक, राजा बजार, पटना-बिहार  
संपर्क सूत्र:   +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).
 
Email:   researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

डॉ.किरण त्रिपाठी,ये वो नाम हैं जो कोई पहचान का मोहताज नहीं है। ज्योतिष विज्ञान एवं हस्त ज्योतिष के क्षेत्र में 20 वर्षों से भी ज्यादा का अनुभव रखने वाली डॉ.किरण त्रिपाठी अपने इन दो दशकों में हजारों लोगों का मार्गदर्शन किया है।

डॉ.किरण त्रिपाठी केवल वैदिक ज्योतिष एवं हस्त ज्योतिष ही नहीं बल्कि एक कुशल रेकी गैंडमास्टर, वास्तु विशेषज्ञ अलौकिक विज्ञान की ज्ञाता एवं तंत्र साधिका भी हैं। कुंडली निर्माण, कुंडली विश्लेषण, कुंडली मिलान, दोष निवारण, हीलिंग आदि में इनका कोई मुकाबला नहीं है। वो एक कुशल सलाहकार भी हैं।

कहते हैं कोई भी अपने आप ही महान नहीं बनता, उसे महान बनाते हैं, उनके कर्म। डॉ. किरण त्रिपाठी जी भी एक ऐसा नाम है, जिन्होंने अपने कर्मों से ही अपनी पहचान बनाई है। डॉ. किरण त्रिपाठी जी ने अपने जीवन में जो कुछ भी सीखा है, उसे वो दूसरों से भी बांटती हैं और वो चाहती है कि वो भी इसका प्रसार करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों का भला हो सके।

डॉ.किरण त्रिपाठी जी वर्षों से ध्यान शिविर का आयोजन करती आ रही हैं, जैसे- योग साधना, शांति में रहना आदि। डॉ. किरण त्रिपाठी जी के इन शिविरों का लाभ हजारों लोगों को मिल चुका है।

डॉ.किरण जी पटना स्थित ज्योतिष, हस्तरेखा, अंक ज्योतिष, वास्तु और अन्य असाधारण विज्ञान के क्षेत्र में एक अग्रणी संस्थान पैरा अनुसन्धान केन्द्र की संस्थापक एवं अध्यक्ष भी हैं।

इतना ही नहीं डॉ. किरण त्रिपाठी जी एक अच्छी कवयित्री एवं लेखिका भी हैं। उनकी भारतीय दर्शन, प्राचीन शास्त्रों एवं ज्योतिष पर आधारित किताबें ध्यान क्षेत्र में उनके खुद के अनुभव और आत्म बोध के पथ को दर्शाते हैं। उनकी लिखी किताबों में ब्रह्म ज्ञान, ईशोपनिषद्, जीव-जगत और माया ब्रह्म, माया और अविद्या, ब्रह्म चिंतन, प्रज्ञानब्रह्म का स्वरुप आत्मा, वेद विमर्श आदि प्रमुख हैं।

ये डॉ. किरण त्रिपाठी जी का ज्ञान एवं अनुभव ही है कि आज केवल भारत ही नहीं बल्कि विश्व भर से लोग अपनी समस्याओं को लेकर उनके पास आते हैं और उनका मार्गदर्शन पाकर एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं। अगर आपके जीवन में भी किसी भी प्रकार की कोई परेसानी है तो आप डॉ.किरण त्रिपाठी जी से संपर्क कर सकते हैं।





डॉ.किरण त्रिपाठी जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.