BG
Media Promotions                              
आचार्य/आचार्यो : प0अजय कुमार तैलंग जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   राजलक्ष्मी ज्योतिष वास्तु एवं हस्तरेखा शोध संस्थान
14वर्ष
(गोल्ड मेडलिस्ट) वास्तु एवं रतन शास्त्र, विशेषज्ञ. धार्मिक सलाहकार
फ्लैट न.-206,गुरुकृपा इन्क्लेव सोसायटी कृष्णा नगर मथुरा उ.प्र.  
  +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).
email:  ajay.tailong@gmail.com.  
परिचय-:

ब्रजमंडल में मथुरा एक ऐतिहासिक एवं धार्मिक पर्यटन स्थल के रूप में प्रसिद्ध है। लंबे समय से मथुरा प्राचीन भारतीय संस्कृति एवं सभ्यता का केंद्र रहा है। भारतीय धर्म,दर्शन कला एवं साहित्य के निर्माण तथा विकास में मथुरा का महत्त्वपूर्ण योगदान सदा से रहा है। आज भी महाकवि सूरदास,संगीत के आचार्य स्वामी हरिदास,स्वामी दयानंद के गुरु स्वामी विरजानंद, कवि रसखान आदि महान आत्माओं से इस नगरी का नाम जुड़ा हुआ है। मथुरा को श्रीकृष्ण जन्म भूमि के नाम से भी जाना जाता है।

इस धर्म नगरी में जन्में पं0अजय कुमार तैलंग ज्योतिषाचार्य एवं रत्न एवं वास्तु विषेषज्ञ है प0 तैलंग ज्योतिष क्षेत्र में लगभग 14 वर्ष से कार्य कर रहे है। आप कई ज्योतिष सेमीनार में भी भाग ले चुके है इन्हें कही एवार्ड भी मिल चुके है पं0अजय तैलंग गोल्डमैडलिस्ट भी है तथा इन्हें फॅयूचर पांइट की ओर से ’’ज्योतिष पाराषर’’ की उपाधि से नवादा गया है इन्हें कही सम्मेलन में ज्योतिष सम्राट, ज्योतिष भूषण आदि उपादि से भी सम्मानित किया गया है । पं0 तैलंग द्वारा रत्न मधुप, रत्प सौभाग्य, तथा रत्प सागर जैसी तीन पुस्तक भी आपके द्वारा लिखी गयी है ।

आप विश्वविख्यात मन्दिर श्री द्वारकाधीष मथुरा के सेवाधिकारी एवं धर्मसलाहाकार भी है।आप राजलक्ष्मी ज्योतिष वास्तु एवं हस्तरेखा शोध संस्थान के अध्यक्ष भी है आप द्वारा एक समाचार पत्र प्रकाशन भी होता है जिसका नाम ’’राजलक्ष्मी समाचार पत्र’’ है । आपके द्वारा ज्योतिष वास्तु और रत्न के बारे में आॅनलाईन भी सुविधा उपलब्ध करायी जाती है ।

पं0 तैलंग द्वारा क्या बोलते आपके सितारे नाम से टी0वी0 कार्यक्रम भी प्रसारण हो चुका है । समय समय पर आपने साधना चैनल, दिशा चैनल, िन्यू न्यूज, आस्था ,संस्कार, दिव्य आदि चैनलो पर भी कार्यक्रम प्रसारण कर चुके है ।

आपने कई भविष्यवाणीयाॅ की है जो सत्य साबित हुई । पं0 तैलंग की सबसे बडी खास बात यह है कि आपकी सभी ज्योतिषी भविष्यवाणी सत्य साबित होते हुए सटीक उपाय भी है जो जनता जर्नादन के लिए कारगर है तथा कई समस्याओ का समाधान भी यह करते है । आप इनसे इनकी मेल आई डी पर भी अपने सवाल पूछ सकते है ।


प0अजय कुमार तैलंग जी के आगामी कार्यक्रम:
सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.