BG
Media Promotions                              
  • Columns
आचार्य/आचार्यो : सिमरन वार्ष्णेय जी
 
   astrosaar.com
अनुभव: 12 वर्ष
शिक्षा: बीएससी, एमए इंग्लिश
स्थाई पता: 65/39, फस्ट फ्लोर, 65 ब्लॉक, न्यू रोहतक रोड, नई दिल्ली.  
संपर्क सूत्र:   +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).
 
Email:   researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

ज्योतिषाचार्या सिमरन वार्ष्णेय जी ज्योतिष एवं वास्तु के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान रखती हैं। सिमरन वार्ष्णेय जी को इस क्षेत्र में 12 वर्षों से भी ज्यादा का अनुभव है। इन 12 वर्षों में सिमरन जी ने सैंकड़ों लोगों का मार्गदर्शन किया है। आज वो सभी लोग उनके उपायों को अपने जीवन में अपनाकर एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

सिमरन वार्ष्णेय जी की शुरुआती शिक्षा विज्ञान के क्षेत्र में रही और फिर उन्होंने इंग्लिश में परस्नातक किया, लेकिन बचपन से ही उनकी रुचि परलौकिक एवं रहस्यमयी ज्ञान के अलावा ज्योतिष की ओर रहा। उनकी ये प्रबल इच्छा शक्ति ही थी कि बहुत छोटी सी उम्र में ही उन्हें पूर्वाभास होने लगा था। यही वजह है कि उन्होंने ज्योतिष को ही अपना कर्मक्षेत्र बनाने का फैसला किया ताकि वो अपनी इस शक्ति से लोगों का भला कर सकें।

आज ज्योतिषाचार्या सिमरन वार्ष्णेय जी चिकित्सा ज्योतिष, अंकज्योतिष, हस्त ज्योतिष, टैरो कार्ड, फेंगसुई, कृष्णमूर्ति पद्धति के अलावा वास्तु शास्त्र की विशेषज्ञ मानी जाती हैं और साथ ही एक शिक्षिका के रुप में वो अपना ये ज्ञान दूसरों को भी बांटती हैं। वास्तु से संबंधित कोई भी सलाह हो,विवाह में रुकावटें हों, वैवाहिक जीवन में परेशानी हो, आर्थिक परेशानी हो, व्यापार में असफलता, शिक्षा, रोजगार, विदेश यात्रा आदि जैसी कोई भी समस्या हो सिमरन वार्ष्णेय जी के पास इन सभी समस्याओं का समाधान है।

इनकी सबसे खास बात ये है कि इनके पास जो कोई भी अपनी समस्या को लेकर आता है वो उनकी समस्या को बहुत ही गंभीरता से सुनती हैं और काफी गहन विश्लेषण के बाद ही उन्हें कोई उपाय बताती है। इसके अलावा घर में या फिर ऑफिस में वास्तु से संबंधित कोई समस्या है तो वो व्यक्तिगत रुप से उसका मुआयना करती हैं और उसमें सुधार करती है।

सिमरन जी की सबसे अच्छी बात ये है कि उनके बताये गये उपाय प्रभावी होने के साथ-साथ काफी आसान भी होते हैं और यही वजह है कि उन्हें इसके लिए अब तक कई उपाधियों के साथ-साथ कई सम्मानों से भी सम्मानित किया जा चुका है।

तो अगर आप भी ऐसी किसी भी समस्या से परेशान हैं तो निःसंकोच रुप से आप ज्योतिषाचार्या सिमरन वार्ष्णेय जी से संपर्क करें। निश्चित रुप से आपको आपके समस्याओं का समाधान मिलेगा।


सिमरन वार्ष्णेय जी के आगामी कार्यक्रम:
"त्रिवेणी ज्योतिष संस्थान " 13/मई /2018 को एक अंतराष्ट्रीय सम्मेलन कराने जा रहे है जिसमे भारत के ख्याति प्राप्त ज्योतिविद अपने शोध प्रस्तुत करेंगे। सम्मेलन मे पंजीकरण हेतू सम्पर्क करे । आचार्य चेतन शर्मा 9716190664 आचार्य अखिलेश चौहान 8860216333 आचार्य ज्योति डबास 9717500899 आचार्य सिमरन वार्ष्णेय 9953210386 नोट -फ्युचर पवाइंट के सभी रजिस्टर मेेैम्बर्स के लिए विशेष छूट है (मात्र 1250/- रू) जिसमे मोमेंटो , सर्टिफिकेट, चाय, लंच आदि सममिलित है स्थान :- दिल्ली युनिवर्सिटी, नोर्थ केम्पस, गेट नम्बर 4, कॉन्फ्रेंस हाल, नियर मेट्रो स्टेशन (विश्वविद्यालय)

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.