BG
Media Promotions                              
आचार्य/आचार्यो : ज्योतिषाचार्य गौरव कौशिक जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   डी वी एस ज्योतिष संस्थान.
5 वर्ष
वैदिक-लाल किताब-रमल ज्योतिष विशेषज्ञ.
104-सागर प्लाज़ा-2,कमर्शियल कॉम्प्लेक्स,रानीबाग नई दिल्ली.  
  +91 9821-608066, 9650-413369(What'sapp no).
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

आचार्य गौरव कौशिक जी दिल्ली के जाने माने ज्योतिषाचार्यों में से एक हैं। आचार्य जी रमल ज्योतिष,लाल किताब ज्योतिष एवं वैदिक ज्योतिष के विशेषज्ञ माने जाते हैं। आचार्य जी ने बहुत ही कम उम्र में ज्योतिष के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई है,जिसे बनाने में लोगों को कई दशक लग जाते हैं।आचार्य जी विलक्षण प्रतिभा के धनी हैं।

आचार्य गौरव कौशिक जी बहुत कम समय में रमल ज्योतिष,लाल किताब ज्योतिष एवं वैदिक ज्योतिष के क्षेत्र में एक बड़े नाम के रुप में विख्यात हो चुके हैं। आचार्य जी ने वैदिक ज्योतिष के गूढ़ रहस्यों को समझा। और इसके बाद ही उन्होंने रमल ज्योतिष,लाल किताब ज्योतिष एवं वैदिक ज्योतिष की शिक्षा ग्रहण की। आचार्य जी ने रमल शास्त्र के क्षेत्र में काफी गहन शोध किया है।

आचार्य गौरव कौशिक जी का दिल्ली के रानीबाग मे डी वी एस ज्योतिष संस्थान नामक कार्यालय है। आचार्य जी का कुंडली निर्माण,कुंडली विश्लेषण,कुंडली मिलान,रमल ज्योतिष एवं लाल किताब उपाय में कोई मुकाबला नहीं हैं। आचार्य जी अपनी भविष्यवाणी में वैदिक ज्योतिष सिद्धान्तों के साथ आधुनिक ज्योतिष तकनीकों का समन्वय करते हैं,यही वजह है कि इनकी भविष्यवाणी एकदम सटीक एवं इनके बताये गए उपाय एकदम अचूक होते हैं। और आज केवल दिल्ली ही नहीं,बल्कि देश भर से भी लोग अपनी समस्याओं को लेकर इनके पास पहुंचते हैं।

आप आचार्य गौरव कौशिक जी के दिल्ली मे रानीबाग स्थित डी वी एस ज्योतिष संस्थान से सभी प्रकार के रत्न जैसे कि माणिक, पुखराज, नीलम, पन्ना, गोमेद, लहसुनिया, मूंगा, डाइमंड आदि उचित मूल्य पर प्राप्त कर सकते हैं। इन रत्नों की सबसे खास बात ये होती है कि उन्हें कुशल कारीगर अपने हाथों से तरासते हैं और ये प्रमाणिक भी होते हैं।

आचार्य गौरव कौशिक जी वित्त, नौकरी, व्यवसाय, शिक्षा, विदेश यात्रा, विवाह, प्रेम संबंधों में समस्याएं, आर्थिक समस्याएं, मुकदमेबाजी, स्वास्थ्य, राशि रत्न आदि ऐसी कोई भी समस्या हो, आचार्य जी रमल ज्योतिष, लाल किताब ज्योतिष, वैदिक ज्योतिष एवं वास्तु सुझाव, पूजा-पाठ उपायों आदि के माध्यम से इन सभी समस्याओं का समाधान करते हैं। इन सबके अलावा विभिन्न प्रकार के दोष जैसे मांगलिक दोष, पितृ दोष, शनि की साढ़े साती आदि सभी दोषों का भी निवारण करते हैं।

तो अगर आपकी जिन्दगी में भी इस तरह की कोई भी परेशानी है, तो आप निसंकोच आचार्य गौरव कौशिक जी से संपर्क कर सकते हैं। और आचार्य जी द्वारा बताए गए उपायों को अपने जीवन में अमल में लाकर आज एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर सकते हैं।


ज्योतिषाचार्य गौरव कौशिक जी के आगामी कार्यक्रम:
ज्योतिषाचार्य गौरव कौशिक जी से आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9650-413369(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.