rudrask_logo
  • Columns
  • Columns


प्रदीप कु. भट्टाचार्य जी
◙ ASTROLOGIST WORD
◙ 30 वर्ष
◙ देवग्य श्री, वास्तु विद्या विषारद एवं डीएएससी
इलाहाबाद उत्तर प्रदेश
◙ +91 9821-608066, 8595-639695.(What's app no).
◙ researchastroindia@gmail.com
परिचय-:

ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार भट्टाचार्य जी की गिनती आज विश्व के सबसे अनुभवी ज्योतिषाचार्यों में की जाती है। आचार्य प्रदीप कुमार जी को ज्योतिष के क्षेत्र में करीब तीन दशकों का अनुभव है। आचार्य जी ने देवग्य श्री एवं वास्तु विद्या विषारद के अलावा डीएएससी किया है। आचार्य जी का कुंडली निर्माण, कुंडली विश्लेषण, कुंडली मिलान आदि में कोई मुकाबला नहीं है।

इसके अलावा आचार्य जी वास्तु, फेस रीडिंग आदि के भी विशेषज्ञ हैं। आचार्य जी एक अनुभवी वास्तु सलाहकार हैं। इनकी सबसे खास बात है कि आप फोन या ऑनलाइन भी इनसे सलाह ले सकते हैं।

आचार्य प्रदीप कुमार जी ने ज्योतिष के क्षेत्र में वर्षों तक गहन शोध किया है। ये उनके शोध एवं अनुभव का ही परिणाम है कि वो आज एकदम सटीक भविष्यवाणी करने में सफल हुए हैं, लेकिन आज भी आचार्य जी खुद को एक छात्र जी मानते हैं और वर्तमान में वो ज्योतिषीय विज्ञान में डॉक्टरेट कर रहे हैं।

आचार्य जी का मानना है कि ज्योतिष शास्त्र एक बहुत ही वृहद ज्ञान है। इसे सीखना आसान नहीं है और इसके रहस्यों को समझने के लिए पूरी जिन्दगी भी कम पर जाती है। यही वजह है कि आज भारत समेत दुबई, कॉनाडा, ऑस्ट्रेलिया आदि विश्व के कई देशों से लोग अपनी समस्याओं को लेकर इनके पास आते हैं।

विवाह में रुकावटें आ रही हों या फिर वैवाहिक जीवन में परेशानी हो, घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं रह रही है या फिर व्यापार में घाटा हो रहा है, बच्चों का पढ़ाई में मन न लगना, घर में हमेशा किसी न किसी का बीमार रहना समस्या कोई भी हो, इन सभी समस्याओं का समाधान आचार्य प्रदीप कुमार भट्टाचार्य जी के पास है।

आचार्य जी की सबसे खास बात है कि वो इन सभी समस्याओं का निवारण, मंत्र, यंत्र, दान, छोटे-छोटे घरेलू उपाये एवं रत्नों आदि के माध्यम से करते हैं। तो अगर आप भी ऐसी किसी भी समस्या से परेशान हैं तो निःसंकोच रुप से आप आचार्य प्रदीप कुमार भट्टाचार्य जी से संपर्क करें। निश्चित रुप से आपको आपके समस्याओं का समाधान मिलेगा।

प्रदीप कु. भट्टाचार्य जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066,8595-639695.(What'sapp no).