rudrask_logo
  • Columns
  • Columns


डॉ.अंशूल गौड़ योगी जी
◙ (Spirituall Universe)
◙ 21 वर्ष
◙ पीएचडी, पीजीडी- सीएस, वाईएस,वीएस
मेरठ उत्तर प्रदेश
◙ +91 9821-608066, 8595-639695.What'sapp no).
◙ researchastroindia@gmail.com
परिचय-:

ज्योतिषाचार्य अंशूल गौड़ योगी जी न सिर्फ एक कुशल ज्योतिषाचार्य हैं, बल्कि एक अच्छे वास्तुविद एवं कथा वाचक भी हैं। आचार्य अंशूल गौड़ योगी जी पिछले करीब 2 दशकों से भी ज्यादा समय से अपने कथा, ज्योतिष एवं वास्तु उपायों के माध्यम से हजारों लोगों का मार्गदर्शन करते आ रहे हैं।

आचार्य जी जन्मकुंडली निर्माण, जन्मकुंडली विश्लेषण, कुंडली मिलान,वास्तु सलाहकार,पूजा-पाठ एवं दोष निवारण के आदि के विशेषज्ञ माने जाते हैं।अगर किसी भी जातक की कुंडली में किसी भी प्रकार का कोई दोष हो,या फिर घर में वास्तु से संबंधित कोई दोष हो तो उसे कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कुंडली के दोष पूर्व जन्म के भी हो सकते हैं या फिर इसी जन्म के भी।

वहीं वास्तु से संबंधित दोष अज्ञानता की वजह से भी हो सकते हैं। ये ऐसी परेशानियां हैं, जो जीवन को नर्क के समान बना देते हैं। ऐसे में ये बहुत जरुरी होता है कि आप अपनी कुंडली का एक अनुभवी ज्योतिषाचार्य से विश्लेषण कराये या वास्तु से संबंधित दोषों का निवारण करवाएं,लेकिन आज के समय में ऐसे ज्योतिषाचार्यों की कमी नहीं है जो दोष निवारण के नाम पर आपके हजारों या लाखों रुपये लूट लेते हैं और आपका काम भी नहीं होता।

परंतु आचार्य अंशूल गौड़ योगी जी एक ऐसा नाम है, जिस पर आप विश्वास कर सकते हैं। आचार्य जी का पहला उद्देश्य मानव जाति का भला करना है। यही वजह है कि उनके बताये उपाय बिल्कुल आसान होते हैं,जिसे हर कोई बहुत आसानी से कर सकता है।

भारतीय ज्योतिष की दिशा में व्यवस्थित दृष्टिकोण रखने वाले आचार्य अंशूल गौड़ योगी जी अपने पास आने वाले लोगों की मनोदशा को आसानी से समझ लेते हैं और उन्हें सही मार्गदर्शन देते हैं। आचार्य जी के पास जो भी अपनी समस्याओं को लेकर आया है, उन्हें उनकी समस्याओं का समाधान अवश्य मिला है।

अगर आपकी जिन्दगी में भी किसी भी प्रकार की कोई समस्या है तो आप आचार्य अंशूल गौड़ योगी जी से संपर्क कर एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर सकते हैं।


डॉ.अंशूल गौड़ योगी जी के आगामी कार्यक्रम:
गुरुजी प्रत्येक शनिवार को लोगों के सभी समस्याओं का निशुल्क समाधान करते हैं। ( सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 8595-639695.(What'sapp no).