BG
Media Promotions                              
  • Columns
आचार्य/आचार्यो : पंडित आर. के. शास्त्री जी
 
  
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता: मध्यप्रदेश  
संपर्क सूत्र:   +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).
 
Email:   researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

ज्योतिषाचार्य आर. के. शास्त्री भारत के ही नहीं बल्कि विश्व के जाने-माने ज्योतिषाचार्यों में से एक हैं। पंडित जी को ज्योतिष कला का ज्ञान उनके पूर्वजों से मिला है। पंडित जी का जन्म ऐसे परिवार में हुआ जहां ज्योतिष के ज्ञाताओं की कमी नहीं थी।

बचपन से ही पंडित जी को ऐसा माहौल मिला की वो इस क्षेत्र में निपुन होते चले गए। 8 साल की उम्र से उन्होंने ज्योतिष सीखना शुरु किया और आज वो विश्व के सबसे अनुभवी ज्योतिषाचार्यों में से एक है। सीखने के इस क्रम में उन्होंने ज्योतिष के क्षेत्र में कुछ नए अध्याय भी जोड़ा। पंडित जी को गोल्ड मैडल से भी सम्मानित किया जा चुका है।

पंडित आर. के. शास्त्री जी को विश्व भर में शारिरीक हाव-भाव पढ़ने के लिए जाना जाता है। पंडित जी की ये सबसे बड़ी खासियत है कि वो किसी भी व्यक्ति विशेष को देखकर ये बता सकते हैं कि उसके मन में क्या चल रहा है।

पंडित जी वशीकरण के भी विशेषज्ञ माने जाते हैं। इन सबके अलावा कुंडली विश्लेषण, भविष्यवाणी, कुंडली मिलान आदि चीजों का भी ज्ञान रखते हैं।

पंडित जी की राजनीति एवं वित्तीय क्षेत्र में की गई भविष्यवाणी हमेशा सटीक होती है। यही वजह है कि भारत के सभी राज्यों समेत दुबई, सिंगापुर आदि देशों से भी लोग पंडित जी से परामर्श लेने आते हैं। आज हजारों लोग पंडित आर. के. शास्त्री जी का मार्गदर्शन पाकर एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

अगर आपकी जिन्दगी में पारिवारिक, आर्थिक, वैवाहिक, संतान, नौकरी, शिक्षा आदि से संबंधित कोई भी समस्या है तो आप पंडित आर. के. शास्त्री जी से संपर्क कर सकते हैं और उनके आसान उपायों को अमल में लाकर अपने जीवन को खुशहाल बना सकते हैं।

पंडित आर. के. शास्त्री जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.